मैं वास्तव में प्यार के बारे में नहीं सोचता था, मुझे नहीं लगता था कि मैं 13 साल का था, या तो किसी से प्यार कर सकता था।
प्यार की जादुई कहानी || Magical story of love
प्यार की जादुई कहानी || Magical story of love
पहले कुछ दिन ठीक थे, मैंने फिर भी घर जाने की कामना की। एक लड़का, मुझसे एक साल बड़ा, हमेशा हमारे भोजन कक्ष में भोजन करता था। वह प्यारा था। और मुझे और बाकी सभी लड़कियों को अच्छा लगा। मुझे लगा कि वह एक और खिलाड़ी है। किसी से दूर रहना। लेकिन मैं उसकी तरह मदद नहीं कर सका।

पांचवें दिन, हमने ध्वज पर कब्जा करने का एक बड़ा खेल खेला। लगभग सभी लड़कियाँ दो टीमों के बीच की रेखा पर खड़ी थीं। मैं एक एथलेटिक लड़की हूं और गंदे होने और लोगों को दिखाने से बुरा नहीं लगता कि मुझे क्या मिला है, इसलिए, स्वाभाविक रूप से, मैं इन सभी लोगों को टैग कर रही थी। मुझे यह सुनकर अच्छा लगा कि दोस्तों ने मुझे उनके लिए उनके बहाने बताए। मैंने डाइनिंग हॉल से लड़के को कुछ देर के लिए बाहर कर दिया।
प्यार की  जादुई कहानी 

आखिरी दिन घूम गया और फिर भी मैंने उस लड़के से कभी बात नहीं की। हम सब अपने अलविदा कह रहे थे जब मैं उसे अपने पीछे देखने के लिए मुड़ गया। हमने एक-दूसरे को देखा और जल्दी से दूर देखा। वह वाकई बहुत प्यारा था। हमने आखिरकार एक-दूसरे से बात की और पूरे चार घंटे की यात्रा को वापस घर पर बस में चैटिंग करते हुए समाप्त किया।

अधूरा प्यार (प्यार की कहानियां) Pyar Ki Kahaniya
मैनें उसे पसंद किया। मैं उससे प्यार नहीं करता था लेकिन मैं उसे पसंद करता था। हमने कई बार फेसबुक पर बात की, लेकिन एक-दूसरे से ज्यादा संपर्क नहीं किया।
एक साल हो गया जब मुझे अपना पत्र मिला और कहा कि मैं फिर से गर्मियों में आऊंगा। और इसलिए वह था। मैं वापस जाने का इंतजार नहीं कर सकता था।

हमारी अधूरी कहानी। .. 

उन दस दिनों को अब तक के सबसे महान व्यक्ति से बात करते हुए बिताया गया था। उन्होंने मुझसे बात की कि पिछले एक साल में क्या हुआ था और हम रात को एक साथ डांस करने गए थे, इससे पहले कि हमें फिर से निकलना पड़े। मुझे पता था कि वह मुझे पसंद करता है। लेकिन मैं चाहता था कि मैं उसे बता सकूं कि मुझे वास्तव में उससे प्यार हो गया था।

प्यार की  जादुई कहानी

अब हम अक्सर बात करते हैं और पाठ और एक दूसरे को बुलाते हैं। मैं अभी भी उससे प्यार करता हूं और फिर से घूमने के लिए गर्मियों का इंतजार नहीं कर सकता। यह सोचकर मुझे आश्चर्य होता है कि भले ही हमने 730 में से केवल 20 दिनों के लिए एक-दूसरे को देखा है और केवल 11 के लिए ही आमने-सामने बात की है, मैं उसे पूरे दिल से प्यार करता हूं और हर दिन उसके बारे में सोचता हूं।