प्यार कैसे करते है || How to make love 2020
प्यार कैसे करते है || How to make love 2020 
मैं एक अस्पताल की आपूर्ति के गोदाम में काम कर रहा था, घर के रोगियों के लिए पैकिंग के आदेश। यह एक बहुत भारी काम था क्योंकि अगर आप गलत आदेश उठाते हैं तो यह वास्तव में किसी को चोट पहुंचा सकता है।

वहाँ कुछ लड़कियां काम कर रही थीं और वास्तव में कुछ पुरुषों की तुलना में बेहतर कर रही थीं। उनमें से एक ने रेलिंग पर फोर्कलिफ्ट चलाया। इसका मतलब है कि वह रेलवे से सभी आपूर्ति स्वीकार करने के लिए जिम्मेदार थी। यह बहुत महत्वपूर्ण काम था।

तो एक दिन इस लड़की ने मुझसे कहा कि वह हमारे साथ काम करने के लिए अपने चचेरे भाई से मिली। मैं, जैसे, "वह शांत है" और लगभग तुरंत इसके बारे में भूल गया।


 कुछ समय बाद हम पिंग-पोंग टेबल पर बैठकर दोपहर का खाना खा रहे थे जब मैंने उसे पहली बार देखा। उसने सबसे सुंदर आँखें जो मैंने देखी हैं।

मुझे याद है कि मेरा जबड़ा खुला हुआ था और पूरे समय ऐसे ही रहा था जब वह सभी से मिल रहा था। मुझे कुछ भी याद नहीं है कि मैं उससे पहली बार मिला था, लेकिन जैसे-जैसे समय बीतता जा रहा था, मुझे उससे प्यार हो रहा था।

यह केवल एक महीने बाद था जब मैंने आखिरकार उससे पूछा। मैं कम से कम 3 अन्य लोगों को भी दिलचस्पी थी, लेकिन मुझे परवाह नहीं थी! मैंने एक मौका देखा और ले लिया!

प्यार कैसे करते है || How to make love 2020


इसलिए हम पहले रात के खाने पर एक दूसरे को बेहतर तरीके से जानते थे और फिर पार्टी में डांस करते थे। जब तक हम में से एक दूसरे प्रतिष्ठान में जाने के लिए विचार कर सकता था, जहां हम पी सकते थे और कुछ और पार्टी कर सकते थे, तब चीजें बहुत अच्छी चल रही थीं।

इससे पहले कि हम उस दूसरे बार में लोड हो रहे थे और मैंने पूल का एक खेल खेलने का फैसला किया। मेरी नई प्रेमिका मुझे खेलते हुए और लोगों के साथ बैठते हुए बार में देख रही थी, जब अचानक मैंने उसे कुर्सी से गिरते देखा। जब मैं उसके पास गया तो वह रो रही थी। मैंने उसकी मदद की उसने कहा कि वह पहले ठीक थी लेकिन फिर अचानक वह चिल्लाने लगी और कहने लगी कि उसका पैर टूट गया है।

प्यार कैसे करते है || How to make love 2020


सच कहूँ तो मुझे विश्वास नहीं था कि वह और कोई भी परवाह नहीं करता था। जब मैंने बारटेंडर से मदद के लिए पूछा तो उसने कहा "उसे यहाँ से बाहर जाओ" कोई भी व्यक्ति देखभाल करने के लिए नहीं लगता था और कोई भी मदद करना नहीं चाहता था। यह निराशाजनक था।

 अंत में मुझे मेरा एक पुराना दोस्त मिल गया जो उसी जगह पर हुआ था और वह हमें अस्पताल ले जाने के लिए तैयार हो गया था। मैं पूरे समय उसका हाथ पकड़ रहा था।पता चला कि उसका पैर दो स्थानों पर टूट गया था। अविश्वसनीय!

वह अपने पैर पर एक विशाल डाली के साथ समाप्त हुई।
मैं काम से पहले हर दिन यहां आता था। यह इसके लायक था क्योंकि मैं उसके बारे में गहराई से प्यार और देखभाल कर रहा था।

फिर उसने उसे बाहर निकाल दिया और हम बाहर जाने लगे लेकिन मैंने देखा कि वह थोड़े बदल गई है। मैं बहुत परेशान था लेकिन ऐसा कुछ नहीं था जो मैं इसके बारे में कर सकता था। मुझे लगता है कि वह उस दुर्घटना को अपने सिर से बाहर निकालने की कोशिश कर रही थी और मैं भी इससे जुड़ा था। इसलिए जब एक दिन उसने मुझे बताया कि वह किसी दूसरे शहर में जा रही है तो मैं बिल्कुल भी हैरान नहीं था .. मैं दुखी था लेकिन मुझे उम्मीद थी। यह एक अद्भुत अहसास था, लेकिन हमारे प्यार ने अपना रास्ता बनाया। मैंने उसे फिर कभी नहीं सुना ..