Love sad story 2020
Love sad story 2020
मैं पाँच साल का था या शायद छह साल का था और उसका नाम क्रिस्टोफर था (हर कोई उसे क्रिस कहता था)। मैं उसका पड़ोसी था और मुझे लगता है कि वह एकमात्र व्यक्ति था जिसे वह वास्तव में लटका सकता था (हमारी माँ सबसे अच्छी दोस्त थीं)। हम आमतौर पर उसके घर पर एक साथ होते। उसकी माँ को उसके पिता के साथ अलग कर दिया गया था, और उसकी बहन केसी, लगभग 12, साल की थी जो मेरी सबसे अच्छी दोस्त थी।
मेरा उस पर प्यार था।

वह हमेशा अपने बिस्तर पर बैठा रहता, मैं हमेशा उसका हाथ पकड़ता और हम बात करते। सच में, मुझे वास्तव में याद नहीं है कि हमने क्या बात की, शायद कुछ शो के बारे में।

मुझे याद है कि वह देखने के लिए कि यह कैसे चुंबन कोई है, और एक बार हम चूमा करने के लिए की तरह था चाहता था। यह मुंह पर एक तेज झोंका था, हम दोनों शरमाते हुए जल्दी से चले गए।
हम दोनों इस छोटे से पार्क के सामने रहते थे, और जब कोई नहीं देख रहा था, तो हम हाथ पकड़ लेते थे।

मुझे वास्तव में ध्यान नहीं आया कि उसने अपने सारे बाल खो दिए थे ... मुझे लगा कि शायद उसे बाल कटवाने हैं। फिर एक दिन, वह बस चला गया। खैर, मुझे पहले नहीं पता था। मेरी माँ ने हमें उनके घर लाना बंद कर दिया, और मैंने उस बारे में ज़्यादा नहीं सोचा।

तब मुझे पता चला कि वह "अब हमारे साथ यहाँ नहीं था" और "वह स्वर्ग गया, अपने पिता के साथ। उसका पिता उसे याद कर रहा था, उसने उससे मिलने का फैसला किया।" मम्मी ने इतनी सावधानी से मुझे बताया था।

मैं झूठ नहीं बोलने वाला, मैं उस पर कभी नहीं रोया। ऐसा नहीं था कि मैं उससे प्यार नहीं करता था, मुझे नहीं पता था कि क्या चल रहा है।

चार साल बाद, अमी (मेरी माँ की सबसे अच्छी दोस्त, क्रिस की माँ) का एक और बच्चा था। उसने उसका नाम क्रिस्टोफर रखा। वह क्रिस की तरह कुछ भी नहीं जानता था जो मैं जानता था। मैं 11 साल का था जब वह एक साल का हो गया, और अब, मैं वास्तव में क्रिस से चूक गया।

अब मैं 16 साल का हो गया हूँ, अम्मी अभी भी मेरी माँ की दोस्त हैं, और केसी अभी भी मेरी सबसे अच्छी दोस्त हैं। क्रिस अभी भी वहाँ है, लेकिन किसी भी तरह कुछ भी नहीं है।